आपला विदर्भगोंदियाताज्या घडामोडी

श्रीराम गुरुकुल एवं सामवेद संगीत विद्यालय पुरस्कार वितरण

गोंदिया / धनराज भगत

गायत्री शक्तिपीठ के सभागृह में पुरस्कार वितरण कार्यक्रम हाल ही में संपन्न हुआ । इस कार्यक्रम की अध्यक्षता सामाजिक कार्यकर्ता व पत्रकार रितेश अग्रवाल एवं प्रमुख अतिथि श्रीमती शोभा शर्मा , पी, एच पटले तथा प्रमुख वक्ता शीतला देवी बिसेन की उपस्थिती में हुआ।
कार्यक्रम की सुरुवात गुरुकुल के बच्चों ने हारमोनियम, डफली, तबला, बांसुरी व वैदिक मंत्रों का उच्चारण की प्रस्तुति की, प्रस्तावित में मंदिर के मुख्य प्रबंधक पी एच पटले ने गायत्री परिवार द्वारा प. पु. गुरुदेव के संरक्षण में शांतिकुंज हरिद्वार द्वारा समाज एवं राष्ट्र के उत्थान हेतु चल रहे कार्यक्रमो पर प्रकाश डाला.

कार्यक्रम के अध्यक्ष रितेश अग्रवाल ने अपने वक्तव्य में कहा कि गुरुकुल के बच्चों को यहा के संस्कारो द्वारा अच्छा इंसान बनाने का कार्य इस गुरुकुल की प्रमुख श्रीमती वेदवती पटले अपने गुरुकुल के सानिध्य में रहकर प्राप्त किया हुआ ज्ञान इस गुरुकुल के माध्यम से आदर्श व्यक्ति बनाने का कार्य कर रही है।
प्रमुख वक्ता शितलादेवी बिसेन ने कहा कि गायत्री परिवार द्वारा भावी पीढ़ी को संस्कार वान निर्मित करने हेतु चलाये जा रहे उपक्रमो की जानकारी दी, कार्यक्रम का संचालन श्रीमती वेदवती पटले व आभार टी के तुरकर ने माना, कार्यक्रम की सफलता के लिए गायत्री शक्तिपीठ के सभी-भाई बहनों के अथक प्रयास किया ।

error: Content is protected !!